Jio Phone Offer: बिना एक भी पैसा दिए पाएं मुफ्त- और कॉल, डेटा सब 2 साल तक मुफ्त

Jio Phone Offer: बिना एक भी पैसा दिए पाएं मुफ्त- और कॉल, डेटा सब 2 साल तक मुफ्त

Jio Phone Offer: बिना एक भी पैसा दिए पाएं मुफ्त- और कॉल, डेटा सब 2 साल तक मुफ्त

Jio phone, Jio phone offer, Jio phone price Jio phone future, Jio best phone , Jio smart phone, Jio 5g smart phone, Jio mobile price, Jio phone price 

WhatsApp Group                     Join Now
Telegram Group Join Now

Jio Phone Offer: अगर आप भी जियो फोन इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं तो अब आपका सपना पूरा होने जा रहा है। आप सभी जानते हैं कि भारत की जियो टेलीकॉम कंपनी सबसे बड़ी प्राइवेट कंपनी है। जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा है कि अब हर भारतीय के हाथ में जियो मोबाइल होना चाहिए। इसके लिए जियो ने एक ऑफर लॉन्च किया है जिसमें सभी को फ्री जियोफोन दिया जा रहा है। आज भी कई यूजर्स ऐसे हैं जो फीचर फोन इस्तेमाल करते हैं। जियो ने इन यूजर्स के लिए जियोफोन लॉन्च किया है। यह एक 4G फीचर फोन है जिसमें आप ब्राउजिंग भी कर सकते हैं। हालांकि, जियोफोन के प्लान बिल्कुल अलग हैं। लेकिन कंपनी कुछ ऐसे प्लान भी ऑफर करती है जिसके साथ फ्री जियोफोन दिया जा रहा है। जी हां, ऐसा ही एक प्लान 1,499 रुपये का है जिसके साथ आपको जियोफोन फ्री और 1 साल की वैलिडिटी दी जा रही है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा है जो फीचर फोन लेना चाहते हैं। तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में। क्या है इस प्लान में खास?

 जियो के 1499 रुपये वाले प्लान के फायदे

यह प्लान जियोफोन यूजर्स के लिए है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। इसमें यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग दी जाएगी। इस प्लान में कुल 24 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 2 साल की है। इस प्लान में आपको जियो एआईपीएस का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस प्लान के साथ एक जियो फोन भी फ्री दिया जा रहा है।

Jio Phone Offer: बिना एक भी पैसा दिए पाएं मुफ्त- और कॉल, डेटा सब 2 साल तक मुफ्त
Jio Phone Offer

जियो फोन में क्या है खास-

आप सभी को जियो फोन में काफी सारे फीचर्स मिलने वाले हैं। फोन में 2.4 इंच का QVG डिस्प्ले दिया गया है। जो काफी अच्छा है। इसका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है। फोन में हेडफोन जैक दिया गया है। हेडफोन लगाकर आप म्यूजिक सुन सकते हैं, प्राइवेट चैट आदि कर सकते हैं। जो काफी अच्छा है और इसके साथ ही इसमें एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसमें अल्फान्यूमेरिक कीपैड भी दिया गया है। इसके अलावा टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट आदि शामिल हैं। बैटरी की बात करें तो फोन में 1500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 9 घंटे तक का टॉकटाइम देती है। और इसमें आपको 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिलता है। 0.3 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें आपको My Jio, JioPay, Jio Cinema, JioSaavn, Jio Gamer, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, Jio Video Call, My Gamer AIPS का सपोर्ट मिलता है।

यह हिंदी और अंग्रेजी समेत 18 भाषाओं को भी सपोर्ट करता है। इस फोन के सभी फीचर्स बहुत अच्छे हैं। 1499 रुपये के प्लान में आपको 2 साल की वैलिडिटी के साथ फ्री जियो फोन दिया जा रहा है। ये फीचर्स सभी को पसंद आ रहे हैं। और इस फ़ोन को ऑनलाइन बुक कर सकते है, जिसका लिंक नीचे दिया हुआ है- बुक कर सकते है।

Jio Phone Online फ़्री Order Click Here 
Join WhatsappClick Here 
Join Telegram Click Here 

Google Work From Home job: अब गूगल पर घर बैठे टाइपिंग करके महीने के 30 से 40 हजार कमाये

Livguard Tubular Inverter Battery पर 90% के भारी छूट पर मात्र 2400 में ख़रीदे- अब बिजली कटने की टेंशन खत्म 

WhatsApp Group                     Join Now
Telegram Group Join Now

Petrol Diesel Price: पेट्रोल डीजल के दाम में भारी गिरावट

Tata Electric Scooty: गरीब भाईयों के लिए मात्र 23 हजार रुपये में घर लाएं- Electric Scooty

WhatsApp पर स्टेटस पोस्ट करके रोज़ाना ₹500 से ₹2000 कमाएँ- 1 स्टेटस लगाने पर 16 रुपये

Airtel Recharge Free Offer: एयरटेल अपने पुराने ग्राहकों को 180 दिनों के लिए कॉलिंग और डेटा समेत सबकुछ फ्री दे रहा है-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top